आर. बाल्की को सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में गिनती हैं फैशन क्वीन सोनम कपूर

डीएन ब्यूरो

पैडमैन फिल्म को एक वर्ष पूरे हो गए हैं। इस खुशी को जाहिर करते हुए सोनम कपूर ने पैडमैन फिल्म के निर्माता आर. बाल्की को बॉलिवुड के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं में शामिल किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

सोनम कपूर आर. बाल्की के साथ
सोनम कपूर आर. बाल्की के साथ

नई दिल्ली: बॉलिवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने पैडमैन फिल्म के निर्देशक आर. बाल्की को बॉलिवुड के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में शामिल किया है। दरअसल बाकी के निर्देशन में बनी फिल्म पैडमैन को एक वर्ष पूरे हो गए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ-साथ सोनम कपूर का भी अहम किरदार है। 

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल के लुक में कहर ढाह रही हिना खान, देखे खूबसूरत तस्वीर

पैडमैन फिल्म के एक वर्ष पूरे होने की खुशी को जाहिर करते हुए सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो सांझा करते हुए लिखा, “हमारी फिल्म पैडमैन का एक साल पूरा हुआ।” 

साथ ही आर. बाल्की की तारीफ करते हुए लिखा, “बाल्की सर आप उन बेहतरीन लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूँ, साथ ही मैंने जिन बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है, आप उनमें से एक हैं।” 

यह भी पढ़ें: तमिल रीमेक में कैमियो करती नजर आयेंगी जाह्नवी कपूर, ये है मूवी का नाम..

अरुणाचलम मुरुगनथम की वास्तविक कहानी पर आधारित है फिल्म 
यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनथम के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिन्होंने कम लागत वाले सैनेटरी पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। मुरुगनथम ने एक ऐसी मशीन बनाई थी जिससे सस्ते दामों पर सैनिटरी नैपकिन्स बनाए जा सकते थे। आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म “पैडमैन” मुरुगनथम के जीवन व इस मशीन के उत्पादन से संबंधित मानसिकता तथा उसके उत्पादन में आई विभिन्न अड़चनों को दर्शाने को दर्शाती है। साथ ही पीरियड्स जैसे मुद्दे को हाशिए से बाहर निकालकर उसे चर्चा का विषय बनाती है। उससे संबंधित समस्याओं को उजागर करती है।         

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%