लखनऊ: सोशल मीडिया पर चल रहे विवादित गाने को लेकर पुलिस ने गायक को किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विवादित गाने को लेकर पुलिस ने इस मामले में गायक को गिरफ्तार किया है। लखनऊ पुलिस ने गुरुवार देर रात हिरासत में ले लिया और उसे लेकर लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंची। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: सोशल मीडिया पर विवादित गाना वायरल होने के बाद गोंडा के गायक वरुण बहार को मनकापुर थाने के बंदरहा गांव से लखनऊ पुलिस ने गुरुवार देर रात हिरासत में ले लिया और उसे लेकर लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंची।

यह भी पढ़ें: यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले बुलंद, देखें कितनी आसानी से बाइक लेकर चोर हुआ फरार

गायक वरुण बहार को गोंडा के मनकापुर थाने के बन्दरहा गांव से लखनऊ पुलिस ने रात 3 बजे हिरासत में लिया। हज़रतगंज थाने में रखे जाने की चर्चा है। गौरतलब है कि गाने के बोल "जो न बोले जय श्री राम, उसको भेजो कब्रिस्तान" नामक गाने के बाद देश के कई भागों में विवाद शुरू हो गया था। इस गाने का वीडियो वायरल होते ही देश के कई स्थानों में गायक के खिलाफ एफआईआर भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर गोली कांड प्रकरण में एडीजी दावा शेरपा का बयान: विवेचना में सब कुछ आयेगा सामने

आपको बता दें की गाने के बोल, जो ना बोले जय श्रीराम, उसको भेजो कब्रिस्तान, को लेकर देश के अलग-अलग भागों से विवाद की खबरें आई थी। मामले की जानकारी देते हुए लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही लोगों से सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखें जाने की अपील भी लखनऊ पुलिस की ओर से की गई साथ ही चेतावनी भी जारी की गई है की सोशल मीडिया पर कोई भी भड़काऊ पोस्ट किया गाने इत्यादि वायरल न करें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार