सिंधू चाइना ओपन से पहले ही दिन आउट

डीएन ब्यूरो

स्टार शटलर भारत की पीवी सिंधू के खराब प्रदर्शन का दौर मंगलवार से शुरू हुये चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में बरकरार रहा और वह महिला एकल के राउंड-32 में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों हारकर बाहर हो गयीं।

पीवी सिंधू
पीवी सिंधू

फुझू: स्टार शटलर भारत की पीवी सिंधू के खराब प्रदर्शन का दौर मंगलवार से शुरू हुये चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में बरकरार रहा और वह महिला एकल के राउंड-32 में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों हारकर बाहर हो गयीं।

 यह भी पढ़ें: Sports: सौरव गांगुली बनें BCCI के नए अध्यक्ष, धोनी के भविष्य पर कल लेंगे बड़ा फैसला 

टूर्नामेंट में छठी वरीय सिंधू को महिला एकल के राउंड-32 में गैर वरीय चीनी ताइपे की पाई यू पो ने तीन गेमों के कड़े मुकाबले में 21-13, 18-21, 21-19 से हराकर बाहर कर दिया। विश्व में 42वीं रैंकिंग पो की करियर के चौथे मुकाबले में यह सिंधू के खिलाफ पहली जीत है।

यह भी पढ़ें: Sports: अबु धाबी टी-10 लीग में खेलेंगे युवराज, इस टीम के बने आइकन खिलाड़ी 

वहीं पुरूष एकल में एच एस प्रणय और महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा तथा एन सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी ने भी निराश किया और पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गये। मिश्रित युगल में सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने जीत से खाता खोला और कनाडा के जोशुआ हर्लबर्ट यू तथा जोसेफाइन वू को 21-19, 21-19 से पराजित कर दूसरे दौर में जगह बना ली। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार