धूम-धाम से निकली श्याम प्रभु की शोभायात्रा, भक्तों ने निशान पताका चढ़ाकर की मंगल कामना

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा कस्बे में शुक्रवार को सुबह कस्बे में श्याम भक्तों ने श्री श्याम प्रथु की भव्य निशान पताका शोभायात्रा गाजे बाजे और अबीर गुलाल के साथ निकाली। नगर भ्रमण के बाद भक्तों ने श्री श्याम प्रभु को निशान पताका चढ़ाकर परिवार की कामना की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः शुक्रवार को सुबह-सुबह सिसवा कस्बे में श्याम भक्तों ने श्री श्याम प्रथु की भव्य निशान पताका शोभायात्रा गाजे बाजे और अबीर गुलाल के साथ निकाली गई। नगर भ्रमण के उपरांत भक्तों ने श्री श्याम प्रभु को निशान पताका चढ़ाकर परिवार की कामना की है।

यह भी पढ़ेंः पंचायती राज विभाग की जबरदस्त नाकामी उजागर, सृजल एवं स्वच्छ गांव के प्रशिक्षण में खाली रही कुर्सियां

शोभायात्रा में शामिल भक्त

शोभायात्रा श्री साई मंदिर से निशान के साथ प्रारंभ की गई यात्रा में सैकड़ों की सख्या में महिलाएं और पुरूष श्याम भजनों के धुन पर अबीर गुलाल उड़ाकर कर थिरकते हुए चल रहे थे। शोभा यात्रा फलमंडी, प्रेमचित्र मंदिर रोड़, मैन मार्केट, सब्जी मंडी, इस्टेट चौक, श्री रामजानकी मंदिर, अमरपुरवा, गोपालनगर, पुरानी पुलिस चौकी,रेलवे स्टेशन रोड, आदि प्रमुख मार्गों से होते हुए श्री श्याम मंदिर पहुंचे। जहां श्याम भक्तों ने पुर्जा अर्चना और महाआरती के उपरांत श्याम प्रभु को निशान पताका चढ़ाया।

यह भी पढ़ें: आबकारी विभाग की टीम ने कच्ची शराब बरामद कर किया नष्ट, एक हिरासत में

शोभायात्रा में भक्तों का लगा तांता

इस अवसर पर कस्बा घुघली और कुशीनगर जनपद खड्डा कस्बे के सैकडों की संख्या में श्याम भक्त उपस्थित रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार