महराजगंज: कीड़े लगे मिठाई खिला रहे हैं दुकानदार, शिकायत करने पर हो जाते हैं गुस्सा

डीएन ब्यूरो

प्रदेश में मिठाई की दुकानों पर सफाई व्यवस्था बहुत ही खराब है। यहां तक की खुद दुकानदार भी इसमें लापरवाही कर रहे हैं। लोगों को कीड़े लगे हुए सड़े मिठाई खाने को दिए जा रहे हैं। जिससे लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ हो रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

मिठाई में लगा कीड़ा
मिठाई में लगा कीड़ा

क़ोल्हुई(महराजगंज): जिले में मिठाई की दुकानों पर सड़ी गली मिठाई बेच कर लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। दुकानदार की जरा सी लापरवाही और कामचोरी की वजह से कई लोगों की जान खतरे में पड़ती जा रही है। 

यह भी पढ़ें: आईआईटी कानपुर में पढ़ने का सपना होगा पूरा, बढ़ाई गई सीटों की संख्या

पैसे के भूखे कुछ दुकानदार जरा सा भी नहीं सोच पा रहे हैं कि ये खराब मिठाई खाने के बाद लोगों की सेहत पर क्या असर पड़ेगा। डाइनामाइट न्यूज़ से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग पानी पीने के लिए एक मीठाई की दुकान पर गए। उस दुकान पर दुकानदार ने उन लोगों को छेने की मिठाई दी। जब उन लोगों ने मिठाई खाई तो उसमें कीड़े नजर आने लगे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नाबालिग लड़की को गोद में बैठा कर अश्लील हरकत, चार गिरफ्तार

ये मामला किसी एक दुकान का नहीं बल्कि कई सारी दुकानों का है। जिले की बहुत सी दुकानों पर साफ सफाई नहीं है। ऐसे में लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जब दुकानदार से इसकी शिकायत की जाती है तो अपनी गलती मानने के बजाय वो गर्म मिजाज में बात करने लगते हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …