महराजगंज: नाबालिग लड़की को गोद में बैठा कर अश्लील हरकत, चार गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

महराजगंज जिले के ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। अश्लील हरकत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


ठूठीबारी (महराजगंज): इंटरनेट किस कदर नाबालिग लड़कों को बुरी आदतों में जकड़ रहा है। इसका जीता जाता उदाहरण देखने को मिला है महराजगंज जिले के ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में। कुछ नाबालिग लड़कों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक एक लड़का नाबालिग लड़की को अपनी गोद में बिठाकर छेड़ रहा है। बच्ची उससे हाथ छुड़ा कर दूर जाना चाहती है फिर भी लड़का उसे छोड़ नही रहा है। इस वीडियो को शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। यह वीडियो बीते 26 मई का बताया जा रहा है। 

छेड़खानी करते हुए लड़का

मुकामी पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़िता की तहरीर पर 5 आरोपियों पर मुकदमा अपराध संख्या 102/19 धारा 354, पाक्सो एक्ट, एससी एसटी व आईटी एक्ट के तहत केस पंजीकृत कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वही घटना में शामिल एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार