Cricket: सरफराज से कप्तानी छीनने पर बोले शोएब अख्तर- मैं उन्हें दो साल से कह रहा था कि...

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सरफराज अहमद को कप्तानी से हटा दिया है। सरफराज अब घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। इस पर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बड़ी बात कही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शोएब अख्तर और सरफराज
शोएब अख्तर और सरफराज

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खराब प्रदर्शन के कारण सरफराज अहमद को कप्तान के पद से हटा दिया है। उनकी जगह अब अजहर अली 2019-20 सीजन के लिए टेस्ट मुकाबलों में पाकिस्तान टीम के कप्तान रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली को BCCI का चेयरमैन चुना गया, राजीव शुक्ला ने किया ऐलान

बोर्ड ने सरफराज से घरेलू क्रिकेट में खेलने को कहा गया है। वहीं अगले साल होने वाले T-20 विश्वकप में बल्लेबाज बाबर आजम कप्तानी करेंगे। सरफराज को कप्तान पद से हटाने पर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा है कि- मुझे पहले से ही पता था कि सरफराज के साथ ऐसा ही होने वाला है। इस हालत के लिए सरफराज खुद ही जिम्मेदार हैं। मैनें उनसे दो साल पहले ही कहा था कि अपने प्रदर्शन में सुधार करें।

यह भी पढ़ेंः मनप्रीत और रानी को सौंपी गयी हॉकी टीम की कप्तानी

सरफराज अहमद

सरफराज का श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर निराशाजनक प्रदर्शन रहा था जिसका उन्हें खीमियाजा उठाना पड़ा। नए कोच मिस्बाह-उल-हक के आने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में यह बड़ा बदलाव हुआ है। हालांकि वनडे कप्तान का फैसला फिलहाल नहीं लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार