अयोध्या में उद्धव ठाकरे की ललकार.. राम मंदिर बनाये केंद्र सरकार

डीएन ब्यूरो

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है। ठाकरे का कहना है कि शिवसेना को राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिये बस हो मंदिर बनवाना चाहते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

अयोध्या के लक्ष्मण किला में परिवार के साथ उद्धव ठाकरे
अयोध्या के लक्ष्मण किला में परिवार के साथ उद्धव ठाकरे

अयोध्याः राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का कहना है कि वो यहां राजनीति करने नहीं आये हैं। उद्धव का कहना है कि उन्हें राम मंदिर का श्रेय नहीं चाहिये। मुझे मंदिर निर्माण की तारीख चाहिये। उनका कहना है कि मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाये। ठाकरे का कहना है कि राम मंदिर को लेकर अगर सब साथ आयेंगे तो मंदिर निर्माण का कार्य तेजी हो होगा और बहुत जल्द राम मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा।     

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

 

  

उनका कहना है कि राम मंदिर को लेकर कोई भी हिंदू चुप बैठने वाला नहीं है। उद्धव ठाकरे का कहना है कि मंदिर बनाने के लिये प्लानिंग चाहिये। उनका कहना है कि अयोध्या को लेकर सरकार ने जो वादा किया है उसे जरूर पूरा करना चाहिये। वादे पूरा करना ही हमारा हिन्दुत्व है। ठाकरे ने कहा कि मैं अयोध्या में सोये हुए लोगों को जगाने के लिये आया हूं। 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या के ताजा हालात को लेकर एडीजी ने दिया बड़ा बयान..     

 

परिवार के साथ पूजन करते शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

 

यहां लक्ष्मण किला में आशीर्वाद समारोह में शिरकत करने पहुंचे शिवसेना प्रमुख ने कहा कि उन्हें यहां साधु-संतों से आशीर्वाद प्राप्त हुआ, अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर हजारों की तादाद में शिवसैनिक आये हुये हैं, यह दिखाता है कि हिंदूत्व के प्रति शिवसेना और उसके कार्यकर्ता कितनी आस्था रखते हैं।     

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

 

 कलश पूजन करता उद्धव ठाकरे का परिवार

 

यह भी पढ़ेंः उद्भव ठाकरे के अयोध्या आगमन पर न हो राजनीति.. जल्द बनना चाहिये राम मंदिरः कृपाशंकर सिंह

उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को घेरते हुये कहा कि हमें आज मंदिर बनाने की तारीख चाहिये। पहले मंदिर कब बनाओगे वो बताओ, बाकी बातें तो बाद में होती रहेंगी। आज मुझे तारीख चाहिये न कि जुमलेबाजी।

 लक्ष्मण किला मैदान में शिवसेना प्रमुख ने गौरी पूजन, गणेश पूजन और कलशन पूजन किया और इसके बाद वहां पर अलग-अलग जगहों से पहुंचे साधु-संतों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान वहां माहौल पूरी तरह से भक्तिमय हो गया और शिवसेना के कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगाते हुये नजर आये।   

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …