बिजनौर: 30 लोगों से भरी नाव नदी में डूबी, क्षेत्र में कोहराम

डीएन ब्यूरो

बिजनौर में गंगा के पार मंडावर स्थित देवलगढ़ में 30 लोगों से भरी एक नाव नदी में डूब गयी। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में भारी कोहराम मचा हुआ है। जिला प्रशासन ने राहत और बचाव कार्यों में जुटा हुआ है। लोगों की तलाश जारी है। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बिजनौरः पशुओं का चारा लेने के लिए जा रहे 30 लोगों से भरी नाव गंगा के पार मंडावर स्थित देवलगढ़ में पानी के तेज बहाव के कारण नदी में डूब गई। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। राहत और बचाव दल ने भी नाव में डूबे लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। सभी लोग अपनों की तलाश में लगे हुए है।

गोताखोरों की मदद लेकर नदी में डूबी एक महिला को बचा लिया गया है, बाकी 29 लोगों की तलाश जारी है। जिला प्रशासन फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। घटना की असल वजह क्या रही है, फिलहाल इसका पता लगाया जा रहा है। 

बता दें कि यहां के ग्रामीण अक्सर पशुओं का चारा लेने और अपने दूसरे कामों को लेकर भी नाव की मदद लेकर जाते हैं। बताया यह भी जा रहा हैं कि नाव में ज्यादा लोग सवार थे इस वजह से भी यह ओवरलोड होने के कारण डूबी हो। फिलहाल प्रशासन व स्थानीय ग्रामीण नदी में डूबे लोगों की तलाश कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार