राजस्थान चुनावः वोटर्स को ले जा रही जीप में लगाई आग, 2 प्रत्याशियों के समर्थकों में चाकूबाजी

डीएन ब्यूरो

राजस्थान विधानसभा की कुल 200 सीटों में से 199 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे चुनाव के दौरान कुछ जिलों में मारपीट और हिंसा की वजह से मतदान प्रभावित हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किन जगहों पर हुई आगजनी

मतदान केंद्र में वोट करने पहुंचे मतदाता
मतदान केंद्र में वोट करने पहुंचे मतदाता

जयपुरः सूबे की कुल 200 विधानसभा सीटों में से 199 विधानसभा सीटों के लिए आज हो रहे मतदान के बीच के कई जिलों में EVM मशीनों के खराब होने से न सिर्फ मतदान प्रभावित हुआ है बल्कि इस दौरान यहां वोटर्स में कहासुनी को लेकर मारपीट भी हुई है। यहां भरतपुर, दौसा, बीकानेर और बाड़मेर में कल रात और आज सुबह प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच आपस में मारपीट के दौरान चाकूबाजी से मतदान प्रभावित हुआ है।      

यह भी पढ़ेंः राजस्थान चुनावः इन बूथों पर अभी तक नहीं पड़ा एक भी वोट.. मतदान का बहिष्कार

 

मतदान केंद्र में ड्यूटी के लिए जाता पुलिसबल

 

यहां बीकानेर के बज्जू में आज सुबह मतदाताओं को ले जा रही जीप में कुछ उपद्रवियों ने आग लगा दी। इस दौरान जीप में बैठे मतदाताओं के साथ मारपीट भी हुई है, पुलिस को जब तक घटना की सूचना दी गई आरोपी मौके से फरार हो गए। कोलायत पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं भरतपुर के डीग में मौरोली कस्बे में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में कहासुनी को लेकर बात इतनी बड़ गई इनके बीच चाकूबाजी हो गई।   

यह भी पढ़ेंः राजस्थान विधानसभा चुनाव: 11 बजे तक 21.89 प्रतिशत वोटिंग 

 

 

यह भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच राजस्थान में वोटिंग जारी

जिससे तीन लोगों को गंभीर चोट आईं है। इससे पहले बीती रात दौसा में निर्दलीय प्रत्याशी ओम प्रकाश हुड़ला के साथ भी मारपीट हुई थी। इस दौरान उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए हैं। जबकि बाड़मेर में भाजपा के मंडल अध्यक्ष मूलाराम पर कुछ उपद्रवियों ने गोली चला दी थी जिससे अस्पताल में उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार