रायबरेली की अशांति के बीच भाजपा नेता ने की अमन-चैन की अपील

डीएन संवाददाता

रायबरेली में बीते दिनों हुए पांच जघन्य हत्याओं के बाद सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी सामाजिक सदभाव बनाए रखें।

सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल
सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल

रायबरेली: जिले में इन दिनों 5 लोगों की निर्मम हत्या से आक्रोश का माहौल है। इस बीच रायबरेली संसदीय सीट से भाजपा के उम्मीदवार रहे अजय अग्रवाल ने लोगों से अपील की है कि वे शांति व धैर्य से काम लें।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़े कदम उठाते हुए इस हत्याकांड की जांच एक वरिष्ठ पुलि अधिकारी को सौंपी है और दस दिन के अंदर विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। साथ ही प्रत्येक मृतक के परिवार को 5-5 लाख के मुआवजे का ऐलान भी किया है।

सीएम योगी के फरमान के बाद सोमवार को पांच हत्याओं के प्रमुख आरोपी के साथ अन्य 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं।इस घटना को किसी वर्ग या जातीय संघर्ष का नाम देना ठीक नही है।

पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अग्रवाल ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में भारतीय जनता पार्टी तथा प्रदेश सरकार उनके साथ है और वह पीड़ित परिवार तथा सभी रायबरेली जिले के निवासियों से अपील करते हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री व सरकार में अपनी आस्था बनाएं रखें तथा जांच रिपोर्ट आने का इंतज़ार करें ।

क्या था मामला

26 जून को ईद के मौके पर ऊंचाहार कोतवली क्षेत्र के अप्टा गांव में प्रधानपुत्र राजा यादव व रोहित शुक्ला के बीच विवाद हो गया था। इसमें राजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहित शुक्ला व उसके 4 साथियों की निर्मम हत्या कर दी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार