पुलवामा में हुए आंतकी हमले के खिलाफ यूपी में वकीलों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

डीएन ब्यूरो

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में लखनऊ के अधिवक्ताओं ने राजभवन के सामने पाकिस्तान का पुतला जलाकर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


लखनऊ: जम्मू कश्मीर के पुलवामा मे हुये आतंकी हमले के बाद देश में मातम छा गया है। इसके साथ ही लोगों के बीच आक्रोश भी देखने को मिल रहा है । जगह जगह पर इसका विरोध हो रहा है और साथ ही इसके खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शहीद जवान के गांव में पहुंची मित्रों की टोली..पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंकज त्रिपाठी अमर रहे के नारों से गूंजा आसमान
ऐसा ही एक विरोध लखनऊ में भी देखने को मिला। सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में लखनऊ के अधिवक्ताओं ने राजभवन के सामने पाकिस्तान का पुतला जलाकर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर अधिवक्ता आंतकी घटना को लेकर काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे ।

यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले में इटावा के जवान ने देश के लिए न्योछावर किए अपने प्राण
जब एडवोकेट आर के सिन्हा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस आतंकी हमले के बाद केन्द्र सरकार को पाकिस्तान के आंतकवाद को रोकने के लिए कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे कि पाकिस्तान आगे से इस तरह की घटिया और कायरता वाली हरकत करने से पहले सौ बार सोचे।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …