पुलवामा आतंकी हमले में इटावा के जवान ने देश के लिए न्योछावर किए अपने प्राण

डीएन ब्यूरो

पुलवामा आतंकवादी हमले में इटावा के मैनपुरी जिले का एक जवान शहीद हो गया है, जिसके शहीद होने की खबर मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

पुलवामा में शहीद इटावा के जवान
पुलवामा में शहीद इटावा के जवान

इटावा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देश की सुरक्षा में तैनात जवानों की शहादत से हर कोई सदमे में है और पूरा देश चाहता है कि देश के जवानों की शहादत व्यर्थ ना जाए। इसके लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। जवानों की शहादत को लेकर सभी नेताओं की तरफ से संवेदनाएं व्यक्त की जा रही है और साथ ही इस मुश्किल की घड़ी में वो शहीदों के परिवार के साथ होने की भी बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज जिले के वीर जवान पंकज त्रिपाठी कश्मीर के आतंकी हमले में हुए शहीद, मातम, मां का बुरा हाल

जब इटावा के शहीद जवान के परिजन को मिली खबर 

देश के जवानों के शहीद होने से जहां पूरा देश स्तब्ध है वहीं जवानों के परिवार में मातम छा गया है।उनकी जिंदगी में तो मानो अंधेरा छा गया है। इसी आतंकवादी हमले में इटावा के मैनपुरी जिले का एक जवान शहीद हो गया है, जिसके शहीद होने की खबर मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया।

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले में देश भर में सबसे ज्यादा शहीद जवान उत्तर प्रदेश के, 12 वीर यूपी से वीरगति को प्राप्त

शहीद जवान अपने बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए अपने ससुराल इटावा में रहकर बच्चो की पढ़ाई करा रहे थे। वे सात फरवरी को ही घर से ड्यूटी पर गए थे। शहीद ने अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चे को छोड़कर देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार