महराजगंज: शहीद जवान के गांव में पहुंची मित्रों की टोली..पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंकज त्रिपाठी अमर रहे के नारों से गूंजा आसमान

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के वीर सीआरपीएफ जवान के शहीद होने के बाद उनके पैतृक घर पर मातम पसरा हुआ है। उनके शहीद होने की खबर सुनते ही उनके गांव मित्रों की टोली पहुंची और पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंकज त्रिपाठी अमर रहे के लगाये नारे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


फरेन्दा (महराजगंज): कश्मीरी आतंकी हमले में देश के जवानों के शहीद होने से जहां पूरा देश स्तब्ध है वहीं जवानों के परिवार में मातम छा गया है। उनकी जिंदगी में तो मानो अंधेरा छा गया है। इसी आतंकवादी हमले में महराजगंज जिले के फरेन्दा क्षेत्र के हरपुर गांंव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान पंकज त्रिपाठी भी शहीद हो गये हैं।  

यह भी पढ़ें :महराजगंज का लाल आतंकी हमले में शहीद, किसी घर में नही जला है चूल्हा, दोस्तों ने ये कहा..

उनके शहीद होने की खबर सुनते ही उनके गांव मित्रों की टोली पहुंची और पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंकज त्रिपाठी अमर रहे के लगाये नारे। चारों तरफ आशमान इन नारों से गूंज उठा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज के वीर शहीद जवान के घर अब तक नही पहुंचे जिले के बड़े अफसर और नेता, आक्रोश.. सीएम को बुलाने की मांग

शहीद के पिता ओम प्रकाश त्रिपाठी ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि कल शाम 5 बजे के करीब बेटे के शहीद होने की खबर हमें मिली फिर पूरे घर में कोहराम मच गया।  

हरपुर गांव के रहने वाले पंकज त्रिपाठी ने चार दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था। इस अमानवीय आतंकी घटना को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है। पाकिस्तान के विरोध में लोगों ने नारेबाजी कर रहे हैं। 

पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास हो गई है। मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे। शहीद जवान का एक तीन साल का बेटा प्रतीक है, उसे पता ही नही कि उसका पिता अब इस दुनिया में नही रहा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार