महराजगंज का लाल आतंकी हमले में शहीद, किसी घर में नही जला है चूल्हा, दोस्तों ने ये कहा..

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। जवानों की शहादत से देशभर में भारी आक्रोश है। महराजगंज जिले के फरेन्दा के हरपुर गांव के लाल के शहीद होने की खबर सुनते ही जिले भर में मातम पसरा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में देखें क्या कहना है शहीद जवान के दोस्तों का..

शहीद के दोस्त बात करते हुए
शहीद के दोस्त बात करते हुए

महराजगंज: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में कल जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों द्वारा किये गये वीभत्स हमले में यूपी के महराजगंज जिले के फरेन्दा क्षेत्र के हरपुर गांंव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान पंकज त्रिपाठी भी शहीद हो गये हैं। उनके शहीद की खबर सुनते ही महराजगंज में मातम पसरा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शहीद जवान के गांव में पहुंची मित्रों की टोली..पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंकज त्रिपाठी अमर रहे के नारों से गूंजा आसमान

डाइनामाइट न्यूज़ सबसे पहले गांव में पहुंचा और पल-पल की रिपोर्टिंग कर रहा है। हमारे संवाददाता से बातचीत में शहीद जवान पंकज त्रिपाठी के दोस्तों ने बताया कि वो कुछ दिनों पहले ही अपने घर से ड्यूटी पर गये थे। 10 दिनों के लिए वो अपने घर आये थे। उनके दोस्तों ने कहा कि जब उनके शहीद होने की खबर मिली तो पूरे महराजगंज में मातम पसर गया है। किसी के घर में चुल्हा तक नहीं जला है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज के वीर शहीद जवान के घर अब तक नही पहुंचे जिले के बड़े अफसर और नेता, आक्रोश.. सीएम को बुलाने की मांग

सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। शहीद को एक चार साल का बेटा है।

गांव में लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद की भयंकर नारेबाजी कर रहे हैं।

गांव वालों का कहना है कि सीएम को तत्काल बुलाय़ा जाय। ये लोग आक्रोशित हैं क्योंकि अब तक जिला मुख्यालय से कोई भी बड़ा अफसर शहीद के परिजनों से मिलने नहीं पहुंचा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार