प्रयागराज कुंभ: डीजीपी ओपी सिंह ने भारत-पाक सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए मेले में जारी किया अलर्ट

डीएन ब्यूरो

डीजीपी ओपी सिंह ने भारत - पाकिस्तान की सीमा पर बढ़ते हुए तनाव को देखते हुए प्रयागराज कुंभ मेले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

डीजीपी ओपी सिंह
डीजीपी ओपी सिंह

प्रयागराज: भारत - पाकिस्तान की सीमा पर बढ़ते हुए तनाव को देखते हुए प्रयागराज कुंभ मेले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। कुंभ में सुरक्षा व्यवस्था को सख्त किया गया है। इसके साथ ही मेले में आने वाले वाहनों को पार्किंग में पार्क कराया जा रहा है और मेले में भीड़ को कम करने के लिए यातायात को बराबर गतिशील बनाया जा रहा है। डीजीपी ओ पी सिंह ने बढ़ते सुरक्षा खतरे को देखते हुए सुरक्षा रिव्यू मीटिंग की है। मीटिंग के बाद मेले के एंट्री प्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग को काफी बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

कुंभ मेले में सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने के लिए एनएसजी और एटीएस कमांडो के दस्ते को भी सक्रिय कर दिया गया है। हालांकि डीआईजी कुंभ ने मेले में किसी खतरे को लेकर किसी इनपुट से इनकार किया है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए एहतियातन सुरक्षा बढ़ाई गई है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

गौर हो कि भारतीय वायुसेना (Indian Air force) की ओर से मंगलवार रात PoK में की गई एयर स्‍ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है। बुधवार सुबह भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान एयरफोर्स के विमान F-16 को Indian Air force ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया है।
 













संबंधित समाचार