Uttar Pradesh: बाइक ना रोकना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया वो हाल की मच गया बवाल

डीएन ब्यूरो

यूपी पुलिस इन दिनों अपने कारनामों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक और घटना सामने आई है, जिसके बाद बवाल मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


एटा: जनपद एटा में एक युवक पर बाईक ना रोकने पर पुलिस ने कहर बरपाया है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार युवक को रोकने की कोशिश की, जिससे युवक मौके पर ही बाइक सहित गिर गया। इसके बाद युवक की डंडो और हाथों से जमकर धुनाई हुई। युवक को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसके शरीर में काफी गंभीर चोटें आई है। पुलिस की ये हरकत वहां मौजूद सी सी टी वी में कैद हुई है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की नाबालिग़ लड़की से गोरखपुर में शराब पिलाकर गैंगरेप, रेस्टोरेंट में काम करती थी लड़की  

ये घटना शुक्रवार को रात 9 बजे हुई है। जब अलीगंज के मोहल्ला लुहारी दरवाजा निवासी लगभग 17 साल का अजीत पुत्र सुधीर ग्राम सरौठ पर कॉफी की मशीन लगाकर गुजर-बसर करता है।  वह ग्राम सरौठ जा रहा था वह जैसे ही अलीगंज क्षे़त्र के ग्राम सरौठ तिराहे पर पहुंचा तभी वहां पर थाना जसरथपुर पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया चूंकि बाइक तेज स्पीड पर थी, रोकने के प्रयास में वह बाइक से गिर गया। 

यह भी पढ़ें: बुजुर्गों की सुविधाओं का रखा जाएगा खास ख्याल, वृद्धाश्रमों की होगी जांच

पीड़ित की मां ने तहरीर देकर मामले पर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। घायल की मां मालती देवी ने कोतवाली अलीगंज में दी तहरीर के अनुसार अजीत के गिरते ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने डण्डों और से मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसकी आंख और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: लाल जोड़े में सजी दुल्हन ने किया ऐसा काम की पुलिस तक पहुंचा मामला 

मामले के बारे में सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी। इंस्पेक्टर जसरथपुर अखिलेश तिवारी ने बताया कि संदिग्धों की तलाश के लिए पुलिस अलीगंज क्षेत्र में गई हुई थी और तालश में जुटी थी। युवक के साथ किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा मारपीट नहीं की गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार