महराजगंज की नाबालिग़ लड़की से गोरखपुर में शराब पिलाकर गैंगरेप, रेस्टोरेंट में काम करती थी लड़की

डीएन ब्यूरो

रेस्टोरेंट में काम करने वाली महराजगंज की एक नाबालिग़ लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। पुलिस के आदेश पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

महराजगंजः बुधवार देर रात रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही साथ काम करने वाले दो लड़कों ने गैंगरेप किया। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करके पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ें: लाल जोड़े में सजी दुल्हन ने किया ऐसा काम की पुलिस तक पहुंचा मामला

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा क्षेत्र की रहने वाली 15 साल की नाबालिग गोरखनाथ इलाके में मां-बाप के साथ किराये पर रहती है। घर में आर्थिक तंगी के कारण लड़की ने कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट में वह नौकरी कर रही थी। बुधवार देर रात घर छोड़ने के बहाने दो सहकर्मियों ने अपनी स्कूटी पर बैठा लिया।

यह भी पढ़ें: सदर लेखपाल बनने के लिए तेज हुई वर्चस्व की लड़ाई, लगी लोगों की होड़

दोनों स्कूटी को शाहपुर के कौआबाग रेलवे कॉलोनी में सुनसान इलाके में उसे जबरदस्ती शराब पीला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब दोनों आरोपी पीड़िता को छोड़ने उसके घर लेकर जा रहे थे, तो रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पर थोड़ी देर के बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने दोनों आरोपियों को छोड़ने के लिए पुलिस को पैसे देकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

यह भी पढ़ें: बढ़ता जा रहा साइबर ठगी का मामला, खाते से उड़ाए हजारों रुपए 

तहरीर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म होने की बात लिखी गई है। लेकिन पुलिस को दिया गया बयान तहरीर से अलग है। इसकी वजह से पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट और कोर्ट में होने वाले बयान का इंतजार किया जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार