कोरोना को लेकर एक बार फिर देश को संबोधित करने जा रहे हैं पीएम मोदी, टाइम देखिये कितने बजे..

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। आज एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर देश को संबोधित करेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारत में अब तक कोरोना वायरस को लेकर 10 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस का कहर ना सिर्फ किसी एक देश में बल्कि पूरी दुनिया में फैला हुआ है। इसी बीच मंगलवार को एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को लोगों को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ें: देखिए किस तरह भारी पुलिस बल ने उखाड़े प्रदर्शनकारियों के टेंट  

पीएम मोदी आज शाम को 8 बजे राष्ट्र को संबोधन देंगे। इससे पहले 19 मार्च को पीएम ने देश को संबोधित किया था और जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। बता दें कि भारत में अब तक 511 पॉजिटिव केस आ चुके हैं। जिसकी वजह से कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है। साथ ही लोगों से ये अपील की गई है कि इसमें सरकार का समर्थन करें और सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें: अचानक शाहीन बाग़ पहुँची पुलिस, उखाड़े टेंट-तंबू, प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में 
 

दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात समेत देश के कुल 30 राज्यों ने पूर्ण रूप से लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके अलावा लोगों को सख्त हिदायत दी जा रही है कि लोग घरों से बाहर ना निकलें। इसके अलावा पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कानूनी एक्शन भी लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार