Shaheen Bagh: देखिए किस तरह भारी पुलिस बल ने उखाड़े प्रदर्शनकारियों के टेंट

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के देखते हुए दिल्ली को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान 100 से अधिक समय से चल रहे शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन को भी हटा दिया गया है। डाइनामाइ न्यूज़ पर देखिए किस तरह पुलिस फोर्स ने उखाड़े धरना प्रदर्शनियों के टेंटे..

धरना प्रदर्शकारियों के टेंट उखाड़ती हुई दिल्ली पुलिस
धरना प्रदर्शकारियों के टेंट उखाड़ती हुई दिल्ली पुलिस

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान लंबे समय से चल रहे शाहीन बाग में प्रर्दशनकारियों को भी हटा दिया गया है। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स की तैनाती के बीच प्रदर्शनकारियों के टेंट उखाड़े गए। इसके साथ ही नोएडा-कालिंदी कुंज सड़क को भी खाली करा लिया गया है।

यह भी पढ़ें: अचानक शाहीन बाग़ पहुँची पुलिस, उखाड़े टेंट-तंबू, प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

पुलिस का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण प्रदर्शनकारियों से जगह को खाली करने की अपील की गई थी। पर सभी ने मना कर दिया औऱ उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। इस दौरान कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि हम खुद पीछे हट गए थे, लेकिन पुलिस ने धरना स्थल में बने भारत माता के नक्शे और इंडिया गेट को क्यों हटाया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

बता दें कि शाहीन बाग से साथ ही हौज रानी समेत आठ प्रदर्शनस्थलों को खाली कराया गया है। हालांकि बाकी जगहों से किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।













संबंधित समाचार