जाने किसने कहा, 'रवि शास्त्री टीम इंडिया के मनमोहन सिंह'

डीएन संवाददाता

बीसीसीआई द्वारा पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया मुख्य कोच बनाये जाने पर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स आने शुरू हो गये।

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री

मुंबई: बीसीसीआई ने आखिरकार रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया मुख्य कोच नियुक्त कर ही दिया। जब से रवि शास्त्री ने कोच पद के लिए आवेदन किया था तब से ये कयास लगाये जा रहे थे कि रवि शास्त्री ही टीम इंडिया के नये कोच बनेंगे और अब फाइनली रवि शास्त्री को हेड कोच का पद मिल ही गया, लेकिन इस नई जिम्मेदारी के बाद रवि शास्त्री का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ अगले दो साल तक इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रहेंगे..

जैसे ही बीसीसीआई ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया कोच नियुक्त किया वैसे ही सोशल मीडिया पर शास्त्री को कोच बनाए जाने को लेकर कई कमेंट्स आने शुरू हो गये। एक यूजर ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया का मनमोहन सिंह बताया तो कई लोगों ने विराट कोहली को अच्छा राजनीतिज्ञ कहा। वहीं एक यूज़र का कहना है कि रवि शास्त्री भारतीय हैं और वह हिंदी, अंग्रेजी और कई भारतीय भाषाएं बोल सकते हैं। इसलिए उन्हें कोच बनाया गया है। रवि शास्त्री 2019 के वनडे विश्व कप तक टीम इंडिया के कोच बने रहेंगे। उनकी नियुक्ति पर कई क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई भी दी, जिसमें मोहम्मद कैफ, सुरेश रैना, जसप्रीत बुमराह आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: विराट के दिल से अब प्रोफाइल पिक तक पहुंची अनुष्का शर्मा

शास्त्री के अलावा राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है और जहीर खान को दो साल के लिए बॉलिंग कोच बनाया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार