Azamgarh: एकल प्रयोग प्लास्टिक से मुक्त बनाने के लिए जुटे लोग, चलाया अभियान

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री के आवाहन पर आज से आजमगढ़ के कई इलाकों में प्लास्टिक को एकत्रित अभियान चलाया गया। जिसके तहत वहां के निवासियों ने एक बार इस्तेमाल करने वाले प्लास्टिक को एकत्र किया। पढ़ें पूरी खबर..

प्लास्टिक एकत्रिक करते निवासी
प्लास्टिक एकत्रिक करते निवासी

आजमगढ़ः प्लास्टिक एकत्रित करने का अभियान भारत के प्रधानमंत्री के आवाहन पर आज जिला पंचायत राज अधिकारी के निर्देश पर शहर से लेकर गांव तक जनपद के समस्त ग्राम पंचायत में प्लास्टिक एकत्रित अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें: UP STF ने 1 लाख के इनामी बदमाश राकेश पांडे को किया ढेर, BJP नेता की हत्या समेत कई मामलों में था वांछित

इसी क्रम में ग्राम पंचायत किशुंदासपुर, विकासखंड पलहनी, किशुंदासपुर बाजार प्लास्टिक अभियान चलाते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला अध्यक्ष ने सफाई कर्मचारियों के साथ पूरे बाजार और ग्राम पंचायत में प्लास्टिक एकत्रित किया।

यह भी पढ़ें: यूपी के 670 गांवों में बाढ़ का कहर, 17 जिले भारी संकट में, सैकड़ों लोग प्रभावित, मंत्री-अधिकारी ले रहे जायजा

प्रमुख सांस्कृतिक/सामाजिककर्मी ने बताया कि आज पूरे भारत में प्रधानमंत्री के आव्हान पर प्लास्टिक मुक्त अभियान चलाया गया। इस दौरान गांव से लेकर शहर तक गली मोहल्ले और गांव में गिरे हुए एक-एक प्लास्टिक को एकत्रित किया गया। यह हमेशा हर गांव में हर शहर के गली मोहल्ले में वहां के जन जागरूक लोगों द्वारा साफ सफाई और स्वच्छता हमेशा होते रहना बहुत ही सराहनीय कार्य होगा।








संबंधित समाचार