सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत: पाकिस्तान ने बालकोट शिविर को फिर सक्रिय किया

डीएन ब्यूरो

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने बालाकोट आतंकी शिविर को हाल ही में फिर से चालू कर दिया है और सीमा पार से करीब 500 घुसपैठिए देश में घुसने की फिराक में है।

बिपिन रावत
बिपिन रावत

चेन्नई: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने बालाकोट आतंकी शिविर को हाल ही में फिर से चालू कर दिया है और सीमा पार से करीब 500 घुसपैठिए देश में घुसने की फिराक में है। अधिकारी प्रशिक्षण एकादमी में संवाददाताओं से बातचीत में जनरल रावत ने कहा बालाकोट को पाकिस्तान ने हाल ही में फिर सक्रिय कर दिया है इससे पता चलता है कि बालाकोट पर प्रभाव पड़ा था । इसे नष्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: राजनाथ ने लड़ाकू विमान तेजस में भरी उड़ान

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती आतंकवादी हमले के बाद वायुसेना ने 27 फरवरी को एयरस्ट्राइक का बालाकोट स्थित आतंकी शिविर को नष्ट कर दिया था। जनरल रावत ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि भारतीय सेनाएं सीमा पर मुस्तैद डटी हुई है और वे बालाकोट से आगे भी जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि कम से कम 500 आतंकवादी पाक के कब्जे वाले कश्मीर से जम्मू.कश्मीर में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार