निरहुआ जैसे लोगों का बहिष्कार करे व्यापारी व वैश्य समाज: पैदल जनसंपर्क अभियान में पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल की अपील

डीएन ब्यूरो

आज़मगढ़ में सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव को भारी मतों से जीताने के लिये पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने गुरुवार को शहर के जामा मस्जिद, आसिफ़गंज, पुरानी कोतवाली, पांडे बाज़ार आदि इलाक़ों में व्यापारी व वैश्य समाज के बीच पैदल चलकर व्यापक जनसंपर्क किया। इस डोर-टू-डोर कैम्पेन में व्यापारियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।


आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल पिछले कई दिनों से लगातार आजमगढ़ जिले में कैंप किये हुए हैं। 

आजमगढ़ में व्यापारी व वैश्य समाज से पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने जनसंपर्क किया  

बुधवार को नगर के श्री अग्रवाल धर्मशाला में व्यापारी व वैश्य समाज के विशाल सम्मेलन के बाद आज उन्होंने शहर के जामा मस्जिद, आसिफ़गंज, पुरानी कोतवाली, पांडे बाज़ार आदि इलाक़ों में व्यापारी व वैश्य समाज के बीच पैदल चलकर व्यापक जनसंपर्क किया और डोर-टू-डोर कैम्पेन कर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश यादव को भारी मतों के अंतर से जीत दिलाने के लिए जनसमर्थन मांगा।

जनसंपर्क के दौरान एक महिला से बातचीत करते सुशील टिबड़ेवाल

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव को भारी मतों से जीताने के लिये पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल ने झोंकी ताकत

इस दौरान व्यापारियों में अखिलेश यादव की नई विकासपरक सोच के लिए खासा उत्साह देखने को मिला। जगह-जगह एकत्रित व्यापारी व वैश्य समाज के लोगों को संबोधित करते हुए श्री टिबड़ेवाल ने कहा कि यह आजमगढ़ के विकास के लिहाज से बड़ी बात है कि अखिलेश यादव ने अपना संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ को बनाने का मन बनाया है, अब हम व्यापारियों की बारी है कि उन्हें भारी मतों से जीताकर आजमगढ़ के विकास में नये आयाम गढ़ें।

आजमगढ़ के व्‍यापारीजनों की मुसीबतों से रुबरू होते पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल

श्री टिबड़ेवाल ने कहा कि निरहुआ जैसे लोगों का हम सभी को बहिष्कार करना चाहिये। आजमगढ़ के विकास में समाजवादी पार्टी की बेहद अहम भूमिका है। आज यहां विकास के जो भी बड़े काम दिखायी दे रहे हैं वे सभी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव औऱ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की देन है।

न धूप की फिक्र न गर्मी की, हम समाजवादी हैं समाज के बीच रहते हैं

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा व्यापारियों को छलने का काम किया है। आज व्यापारी जितना परेशान है उतना जीवन में कभी नही रहा। नोटबंदी से लेकर जीएसटी हर तरफ से व्यापारी बेहाल और परेशान है। 

बाजार में सब्‍जी बेचने वालों से उनकी समस्‍याओं को सुनकर बदलाव लाने वाली सपा सरकार में समाधान होने का हौसला बंधाते हुए

भारी धूप के बावजूद पैदल जनसंपर्क अभियान के दौरान व्यापारियों व वैश्य समाज का जोश देखते ही बन रहा था। इस दौरान जिले के प्रमुख व्यापारी नेता औऱ व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पारसनाथ यादव, राष्ट्रीय सचिव यूथ बिग्रेड विजय अबरोल, उपाध्यक्ष रंजन वर्मा, सुधीर वर्मा, शमशुद्दीन अली, युवा नेता शुभम यादव, नैतिक टिबड़ेवाल, रोशन वर्मा, गौतम सेठ, विनय श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव, अनिल शुक्ला, केदार यादव, मनोज बरनवाल, छोटेलाल यादव, अनिल सेठ सहित बड़ी संख्या में सपा समर्थक मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …