कठुआ गैंग रेप: थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई, पीड़ित परिवार की वकील ने बताया जान का खतरा

डीएन ब्यूरो

कठुआ गैंग रेप मामले में जम्मू कश्मीर के सेशन कोर्ट मामले में आज 8 आरोपियों के खिलाफ थोड़ी देर बाद सुनवाई शुरू होगी। पीड़िता के पिता ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले को जम्मू कश्मीर  के बाहर कोर्ट में चलाने की मांग की है। 

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कठुआ गैंग रेप मामले में जम्मू कश्मीर के सेशन कोर्ट मामले में आज से सुनवाई शुरू होगी। कठुआ गैंग रेप मामले में 8 मुख्य आरोपी है, जिसमें एक नाबालिग है। इन सभी पर पर बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस सभी आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंची है। इस कठुआ गैंग रेप मामले में कोर्ट आज 2 बजे से सुनवाई के तैयार हो गया है।

पीड़िता की वकील दीपिका सिंह ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है। पीड़िता के पिता ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले को जम्मू कश्मीर  के बाहर कोर्ट में चलाने की मांग की है। 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के रासना जंगल में  घोड़ों को चराने गई बकरवाल समुदाय की आठ साल की लड़की लापता हो गई थी। उसका शव एक हफ्ते बाद बरामद किया गया। जांच में खुलासा हुआ है कि उसे एक मंदिर के अंदर बंधक बना कर रखा गया था और उसके साथ गैंगरेप से पहले नशीली दवाएं दी गई और उसकी हत्या कर दी गई

पीड़िता की वकील दीपिका सिंह ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है, लेकिन उन्होने यह भी कहा है कि मुझे अपनी जान की परवाह नही है, लेकिन मेरा मुख्य उद्देश्य है अपराधियों को सजा दिलवाना।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार