पीएम मोदी को राजनीतिक निशाने पर रखने वाले चिदंबरम ने भी इन घोषणाओं का किया स्‍वागत

डीएन ब्यूरो

केंद्र सरकार और उसकी योजनाओं की हमेशा आलोचना करने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसंख्या नियंत्रण और प्लास्टिक के उपयोग से संबंधित तीन घोषणाओं का स्वागत किया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

बांये पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्‍बरम और दांये पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
बांये पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्‍बरम और दांये पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  केंद्र सरकार और उसकी योजनाओं की हमेशा आलोचना करने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसंख्या नियंत्रण और प्लास्टिक के उपयोग से संबंधित तीन घोषणाओं का स्वागत किया है। 


श्री चिदंबरम ने श्री मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को लाल किले के प्राचीर से घोषणा करने के एक दिन बाद शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री की घोषणाओं का स्वागत करना चाहिए। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में श्री मोदी द्वारा की गयी घोषणाओं, छोटा परिवार राष्ट्रीय कर्तव्य है, धनोपार्जन करने वालों का सम्मान करना और प्लास्टिक का उपयोग सीमित करने वाली घोषणाओं को भी डाला है। 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने लाल किले के प्राचीर से लोगों से अपील करते हुए कहा था कि छोटा परिवार राष्ट्रभक्ति कर्तव्य है। साथ ही उन्होंने लोगों से धनोपार्जन करने वालों का सम्मान करने और राष्ट्रपति महात्मा गांधी की जयंती दो अक्टूबर से प्लास्टिक का उपयोग सीमित करने की अपील की थी।  ( वार्ता )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार