रीमा दास की फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' जायेगी आस्कर, जाने फिल्म की कहानी

डीएन ब्यूरो

विश्व में फिल्मों के क्षेत्र में सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड के लिए भारत द्वारा इस बार रीमा दास की फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' को भेजे जाने की घोषणा कर दी गयी है। यह एक अद्भुत फिल्म मानी जा रही है। डाइनामाइट न्यूज की इस स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें इस फिल्म के बारे में..

विलेन रॉकस्टार्स फिल्म का पोस्टर
विलेन रॉकस्टार्स फिल्म का पोस्टर

मुंबई:  ऑस्कर अवॉर्ड्स 2019 के लिये भारत की तरफ से जाने वाली फिल्म का चयन कर लिया गया है। इस बार रीमा दास की असमिया फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' को 91वें एकेडमी अवॉर्ड्स (ऑस्कर) के लिये भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कटरीना का कातिलाना अंदाज, देखें.. सेक्सी वीडियो

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) ने कई मानदंडों के आधार पर शनिवार को इस फिल्म का चयन किया है।  

 

यह भी पढ़ें: 65 के भजन सम्राट की 37 साल छोटी गलफ्रेंड.. सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे 

रीमा दास ने असम में स्थित छायगांव की पृष्ठभूमि पर बनी ‘विलेज रॉकस्टार्स’ गरीब लेकिन अद्भुत बच्चों की कहानी है, जो एक मजेदार जीवन जीते हैं। विलेज रॉकस्टार्स एक बच्ची की कहानी है, जिसमें बच्ची को गिटार बजानी बेहद पसंद है और वह बच्ची एक अच्छी गिटारिस्ट बनना चाहती है।

अभी तक किसी भी भारतीय फिल्म ने ऑस्कर पुरस्कार नहीं जीता है। विदेशी भाषा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म की श्रेणी में अंतिम पांच फिल्मो में जगह बनाने वाली आखिरी भारतीय फिल्म आशुतोष गोवारीकर की ‘लगान' थी। अमित मासुरकर निर्देशित और राजकुमार राव की हिंदी फिल्म ‘न्यूटन' पिछले साल ऑस्कर के लिये भारत की तरफ से भेजी गई थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार