बॅालीवुड में फीमेल ऐक्टर्स भी कमाएंगी 500 करोड़ - विद्या बालन का दावा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि फीमेल एक्टर्स की फिल्में भी 500 करोड़ कमा सकती हैं। विद्या अक्सर महिला सशक्तिकरण के मुद्दों को लेकर अपनी राय देती आई हैं।

विद्या बालन
विद्या बालन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि फीमेल एक्टर्स की फिल्में भी 500 करोड़ कमा सकती हैं। विद्या अक्सर महिला सशक्तिकरण के मुद्दों को लेकर अपनी राय देती आई हैं। विद्या आखिरी बार फिल्म मिशन मंगल में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार सहित तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में थे। विद्या का कहना है कि आज अधिक संख्या में महिला प्रधान फिल्में बन रही हैं और अच्छी कमाई कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special कुछ ऐसा रहा दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड करियर

लेकिन वह मिशन मंगल का क्रेडिट नहीं ले सकती हैं क्योंकि फिल्म में बड़े एक्टर अक्षय कुमार थे। उन्होंने कहा मैं उम्मीद करती हूं आने वाले वक्त में हम अभिनेत्रियां भी बिना एक्टर्स के 500 करोड़ तक कमाएंगे। विद्या का कहना है कि आने वाले कुछ समय में स्थिति बदल सकती है और फीमेल एक्टर्स की फिल्में 200 करोड़ या 500 करोड़ कमा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: नये साल में बॅाक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी बॉलीवुड की ये फिल्मे

विद्या जल्द ही फिल्म शकुंतला देवी में दिखाई देंगी। यह इस साल मई में रिलीज होगी। फिल्म में वह मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं। अनु मेनन के निर्देशन में बन रही शकुन्तला देवी में सान्या मल्होत्रा,अनु मेनन, जिस्शू सेनगुप्ता और अमित साध भी अहम किरदार में नजर आएंगे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार