अमरोहा में प्राइवेट बस पलटने से तीन सवारियों की मौत, 50 जख्मी

डीएन ब्यूरो

सम्भल से अमरोहा जा रही तेज रफ्तार बस ने अचानक नियंत्रण खो दिया, जिससे बस एक खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि लगभग 50 लोग जख्मी हो गये। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुरादाबाद: सम्भल से अमरोहा जा रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होने के कारण एक खाई में जा गिरी, जिस कारण तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि लगभग 50 लोग जख्मी हो गये। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को निकालाना शुरू किया। थोड़ी देर बाद प्रशासनिक टीम व पुलिस भी मौके पर पहुंची। राहत औऱ बचाव कार्य शुरू किये गये। घायलों को अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें: अमरोहाः कलयुगी मां नवजात को प्लास्टिक के बोरे में छोड़कर चली गई

मिली जानकारी के मुताबिक सम्भल से सवारी भरकर के एक बस अमरोहा के लिये निकली थी। लेकिन रास्ते में पनौला गांव  के पास में ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी, जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गयी। पास के गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मदद में जुट गये। सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: दुल्हन का WhatsApp कनेक्शन.. दूल्हे ने बारात लाने से किया इनकार

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने एंबुलेंस के जरिये घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …