अमरोहाः कलयुगी मां नवजात को प्लास्टिक के बोरे में छोड़कर चली गई

डीएन ब्यूरो

मां को भगवान से भी बढ़कर माना जाता है। एक मां न सिर्फ अपने बच्चे का लालन-पालन करती है बल्कि परिस्थिति चाहे जो भी उसे हमेशा बच्चे की फिकर लगी रहती है। लेकिन एक बच्ची के साथ उसकी मां ने कुछ किया, वह समाज को शर्मसार करने वाला है। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरोहाः एक मां का अपने बच्चे पर इतना जुल्म ढा सकती है यह समझ के परे है। लेकिन अमरोहा के गजरौला में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को प्लास्टिक के बोरे में आरा मशीन के पास छोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः सीतापुरः मां की गोद से तीन माह की बच्ची को उठा ले गया भेड़िया

मंगलवार की सुबह जब लोग यहां से होकर गुजर रहे थे तो तभी आरा मशीन के पास एक बच्ची की रोने की आवाज आई। जब लोगों ने यहां जाकर देखा तो उन्हें प्लास्टिक के बोरे में एक नवजात लिपटी मिली।   

देखते ही देखते यहां पर लोगों का मजमा लग गया। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बच्ची को तुरंत जिला अस्पातल में भिजवाया।

यह भी पढ़ेंः OMG! जब शिक्षकों की पिटाई से मासूम बच्चों का हुआ बुरा हाल, महकमा हुआ शर्मसार

अस्पताल में डाक्टरों ने बच्ची के स्वास्थ्य की जांच की तो वह स्वस्थ मिली। पुलिस फिलहाल मामले में उसकी मां की तलाश में जुटी हुई है। अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि आखिर एक मां ने इस तरह से इस नवजात को मरने के लिए यहां पर किसलिए छोड़ा। पुलिस का कहना है कि फिलहाल बच्ची अस्पताल में ही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार