मोदी: लोगों के हित में हैं केंद्र के फैसले

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार देश के लोगों के हितों को ध्यान में रखकर फैसले ले रही है और पूरी ईमानदारी से नीतियों को लागू कर रही है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

धर्मशाला: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार देश के लोगों के हितों को ध्यान में रखकर फैसले ले रही है और पूरी ईमानदारी से नीतियों को लागू कर रही है। मोदी ने गुरुवार को यहाँ हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित वैश्विक निवेश सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश के विकास में राज्यों को आगे बढ़ा रही है और आज यहाँ जो कार्यक्रम आयोजित किया गया है वह दर्शाता है कि अब राज्य भी विकास की दौड़ में शामिल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: नेहरू स्मारक संग्रहालय पुनर्गठित, कांग्रेस ने बताया बदले की राजनीति 

उन्होनें कहा कि एक वर्ष पहले हिमाचल प्रदेश में इस तरह के आयोजन की कोई कल्पना नहीं कर सकता था, लेकिन हिमाचल प्रदेश सरकार ने यह कर के दिखाया है और यह प्रदेश प्रगति के रास्ते पर निकल चुका है। मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कण-कण में उर्जा और प्राकृतिक संसाधनों की असीमित मात्रा है लेकिन इनका दोहन नहीं किया गया है और इसी कारण प्रदेश विकास की दौड़ में पिछड़ गया था लेकिन अब वह कमर कस चुका है।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य प्रगति करेंगे तो देश का विकास होगा और भारत विश्व के मानचित्र पर अपना स्थान हासिल कर लेगा। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार