महराजगंज: मोबाइल छिनैती का आरोपी असलहा के साथ गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

कुछ दिनों पहले एक दवा व्यवसायी के मोबाइल छिनने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी को असलहे के साथ गिरफ्तार किया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

थाना निचलौल, महराजगंज
थाना निचलौल, महराजगंज

निचलौल(महराजगंज): शनिवार रात आठ बजे थाना रोड़ पर दवा व्यवसायी आलोक वर्मा की मोबाइल छिनैती के आरोपी पुलिस ने असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:नेपाल सरकार के नए फरमान के बाद फिर रोकी गई भारतीय सब्जियां, पहले की जाएगी जांच

आरोपी  रितेश चौधरी निवासी ग्राम सबया थाना कोठीभार का रहने वाला है। थानाध्यक्ष गजेन्द्र राय, एसआई मनीर सिंह और एच सी पी इंद्रजीत यादव दोहपर के समय गस्त पर निकले थे, इसी बीच खम्हौरा नहर पुलिया के  पास एक युवक दिखाई दिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध कट्टा 12 बोर और एक जिन्दा कारतूस सहित 1300 रूपये पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अय्याश दरोगा से है जान का खतरा, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

पूछताछ में उसने अपना नाम रितेश चौधरी निवासी ग्राम सबया थाना कोठीभार बताया। उसने कबूल किया कि शनिवार रात में उसने अपने साथी सूरज चौधरी के साथ दवा व्यवसायी आलोक वर्मा का मोबाइल छिना था। बता दें कि बीते 9 अप्रैल को इन दोनों ने निचलौल पंजाब बैक से बहुआर निवासी अवधराज के बाइक की डिग्री से 19 हजार की लूट लिए थे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: दुर्गापुर चौराहे पर हुई दर्जनों राउंड फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत

पूछताछ में उसने अपना नाम रितेश चौधरी निवासी ग्राम सबया थाना कोठीभार बताया। उसने कबूल किया कि शनिवार रात में उसने सहयोगी सूरज चौधरी के साथ दवा व्यवसायी आलोक वर्मा का मोबाइल छिना था। बीते 9 अप्रैल को इन दोनों ने निचलौल पंजाब बैक से बहुआर निवासी अवधराज के बाइक की डिग्री से 19 हजार की लूट लिए थे।








संबंधित समाचार