कारागार राज्य मंत्री ने पावर हाउस का किया औचक निरीक्षण..मिली कई खामियां

डीएन संवाददाता

फतेहपुर जनपद में कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने विद्युत उपकेंद्र डिघरूवा पावर हाउस का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान कई प्रकार की खामियां देखने को मिली। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


फतेहपुर: कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने विकास खंड अमौली क्षेत्र के बुजुर्ग गांव के विद्युत उपकेंद्र का डिघरूवा पावर हाउस का औचक निरीक्षण किया। जय कुमार सिंह जैकी ने पावर हाउस पहुंचने पर देखा कि विद्युत कर्मी बिजली चलाकर के फीडर बंद किए हुए थे। मंत्री ने सभी कर्मियों को फटकार लगाते हुए फीडर शुरू करवाया साथ ही सभी को हिदायत दी कि आगे कभी भी फीडर बंद नहीं होना चाहिए, यदि फीडर बंद हुए तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें: फतेहपुरः गाजे-बाजे के साथ भव्य तरीके से निकली कलश यात्रा.. महिलाओं व स्कूली छात्राओं का लगा हुजूम 

 

वहीं विभिन्न गांवों के लोग अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर कारागार राज्य मंत्री के सामने आए और अपनी  समस्याओं से अवगत करवाया। वहीं देवरी बुजुर्ग गांव शिवस्वरूप दीक्षित ने कारागार राज्य मंत्री से अपनी समस्या सुनाते हुए कहा कि राशन कार्ड का कई बार हम लोग आवेदन कर चुके हैं इसके बावजूद राशन कार्ड हम लोगों के नहीं बन पा रहे। शिवस्वरूप दीक्षित ने शिकायत करते हुए कहा पावर हाउस में बिजली चलती रहती है और बिजली मैन इधर उधर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें:यूपीः खंडहर में खुदाई के दौरान फटी रह गई आंखें,तिजोरी में निकले सोने-चांदी के आभूषण

देवरी गांव के ग्रामीणों ने पानी की समस्याओं को लेकर मंत्री जी से शिकायत की कि हमारे गांव में पानी की बहुत बड़ी समस्या है जिसका निदान होना चाहिए। वहीं बसफरा गांव के पूर्व प्रधान सत्यनारायण मिश्रा ने मंत्री जी से कहा कि जो लोग ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है वह अवैध कब्जेदारो से भूमि खाली कराई जाए।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: 7 वर्षों से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा, कई मामलों में वांछित था आरोपी

कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने लोगों से कहा कि हमारी सरकार की मंशा है कि पारदर्शिता से काम हो। हमने राशन कार्ड के अधिकारियों को भी कहा है कि गरीबों को राशन कार्ड समय से उपलब्ध कराई जाए। मंत्री जी ने चौपाल लगाकर करीब 1 घंटे तक लोगों की समस्याएं सुनी। कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रधान राजेश शुक्ला, वर्तमान प्रधान अंकित शुक्ला, पूर्व प्रधान सत्य नारायण मिश्रा, विनय सिंह चौहान, बबलू सोनी, रामप्रकाश भदोरिया आदि मौजूद रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार