बुलंदशहर हिंसा के बाद मेरठ में गोकशी की कोशिश, पुलिस ने गौ- तस्कर को मारी गोली

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर में भड़की हिंसा के बाद मेरठ में एक गोकशी का मामला सामने आया है। जहां पर गौ तस्तर और पुलिस के बीट में मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक गौ तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

मामले की जानकारी देते एसपी देहात राजेश कुमार
मामले की जानकारी देते एसपी देहात राजेश कुमार

मेरठ: थाना खरखोदा के खासपुर गांव के जंगलो में पुलिस और गौतस्करों के बीच में मुठभेड़ हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी के कुछ गौतस्कर द्वारा अपने कुछ साथियों के साथ खासपुर के जंगलो में पशु कटान किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी और मय फ़ोर्स के साथ जंगल में कांबिंग करने लगी तभी पुलिस को अपनी तरफ आता देख गौतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक गोली गौतस्कर के पैर पर जा लगी जिसमे में घायल हो गया वही उसके साथी अंधरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: मेरठः दुकान में चोरी कर रही महिला की ग्राहकों व दुकानदार ने की धुनाई.. फाड़ डाले कपड़े 

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल मे कराया गया भर्ती

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया पकड़े गये गौ-तस्कर का नाम भूरा है जिस पर पहले भी गौकशी के मामले दर्ज है मौके से भूरे के पास से अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है। इसके अलावा कटान में प्रयुक्त औजार व जीवित एक गाय भी मिली।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: रोडवेज़ बस ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी भीषण टक्कर.. बेटे की मौत 

फिलहाल पुलिस ने घायल गौतस्कर को उपचार के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि उपचार के बाद उसके साथियो के बारे में जानकरी जुटाने  के बाद कठोर क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार