मेरठः दुकान में चोरी कर रही महिला की ग्राहकों व दुकानदार ने की धुनाई.. फाड़ डाले कपड़े

डीएन संवाददाता

मेरठ में थाना लालकुर्ती क्षेत्र के पैंठ स्थित एक दुकान में महिला चोर को चोरी करते देख ग्राहकों व दुकानदार ने रंगेहाथ पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने महिला को न सिर्फ बुरी तरह पीटा बल्कि गुस्से में महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें महिला ने दुकान से क्या चुराया..


मेरठः थाना लालकुर्ती क्षेत्र के पैंठ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जूते की दुकान पर महिला चोर को लोगों ने चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। वहां दुकान में मौजूद ग्राहकों व दुकानदार ने जब देखा कि महिला दुकान में लोगों की जेब तरास रही थी और दुकान में चोरी के लिए घुसी थी तो उसका भी पारा चढ़ गया और मौके पर मौजूद ग्राहकों व दुकानदार के साथ कर्मियों ने महिला चोर की जमकर धुनाई कर डाली।     

यह भी पढ़ेंः जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो और ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत  

 

दुकान में महिला चोर की धुनाई करते लोग

 

इस दौरान महिला की पिटाई का यह वीडियो वायरल भी हो गया है। इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे है। लोगों का गुस्सा इतने आसमान पर था कि उन्होंने गुस्से में महिला चोर के कपड़े तक फाड़ डाले। घटना की सूचना जब पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत महिला को हिरासत में लिया और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।       

यह भी पढ़ेंः महराजगंज- अस्पताल में सीनियर डॉक्टर को उपद्रवियों ने बुरी तरह पीटा.. खून से लथपथ देख कर्मियों के खड़े हुए रोंगटे  

   

मामले की जानकारी देते SP सिटी रणविजय सिंह

 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में CM की दौड़ में ज्योति से कहीं आगे निकले कमल.. जमकर हो रही नारेबाजी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है महिला से ये पता करने की कोशिश की जा रही है उसने दुकान से क्या-क्या चुराया है। पुलिस को यह भी शक है महिला पहले भी कई बार दुकान में चोरी कर चुकी है इसके लिए दुकानदार से दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की वीडियो को मांगकर इसे खंगाला जा रहा है। महिला लोगों की पिटाई से सदमे में आ गई है, वह पुलिस को फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …