महराजगंजः अस्पताल में सीनियर डॉक्टर को उपद्रवियों ने बुरी तरह पीटा.. खून से लथपथ देख कर्मियों के खड़े हुए रोंगटे

डीएन संवाददाता

महराजगंज के परतावल ब्लॉक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपद्रवियों ने एक सीनियर डॉक्टर को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसको खून से लथपथ देख साथी डॉक्टरों और कर्मचारियों के भी रोंगटे खड़े हो गए। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

अस्पताल में उपचाराधीन घायल सीनियर डॉक्टर
अस्पताल में उपचाराधीन घायल सीनियर डॉक्टर

महराजगंजः परतावल ब्लॉक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीनियर डॉक्टर अंग्रेज सिंह से मारपीट का मामाल सामने आया है। सामुदायिक केंद्र में तब अफरा-तफरी मच गई जब सीनियर डॉक्टर को कुछ उपद्रवियों ने बुरी तरह पीट दिया जिससे वह अस्पताल में खून से लथपथ हो गए। यह देख अस्पताल कर्मियों और कर्मचारियों जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस के आने से पहले ही उपद्रवी डॉक्टर को घायल कर मौके से फरार हो गए।     

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में कांग्रेस की सरकार, CM के लिए पायलट-गहलोत सर्मथक आमने-सामने..नारेबाजी

   

सूचना पर अस्पताल में पहुंची पुलिस

 

पुलिस के मुताबिक परतावल ब्लॉक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीनियर डॉक्टर अंग्रेज सिंह को कुछ अपराधी प्रवृति के युवकों ने अस्पताल के अंदर घुसकर ड्यूटी कर रहे डॉक्टर को पीटा और तोड़फोड़ की जिसमें डॉक्टर को सिर और हाथ में गंभीर चोट आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।      

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में CM की दौड़ में ज्योति से कहीं आगे निकले कमल.. जमकर हो रही नारेबाजी

  

अस्पताल में जांच- पड़ताल में जुटी पुलिस टीम 

 

डॉक्टर के साथ मारपीट में दर्जन भर लोगों को पुलिस ढूढ़ रही है। पुलिस की छापेमारी जारी है, मौके पर सीओ देवेंद्र कुमार, एसीएमओ आई.ए. अंसारी, श्यामदेउरवां थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र राय, चौकी इंचार्ज लवकुश यादव, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक राकेश कुमार, समेत कई लोग मौजूद है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार