राजस्थान में कांग्रेस की सरकार, CM के लिए पायलट-गहलोत सर्मथक आमने-सामने..नारेबाजी

डीएन ब्यूरो

राजस्थान में अब BSP के समर्थन के कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। लेकिन कांग्रेस खेमे में सूबे के मुख्यमंत्री को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। अब ये तय करना बाकी है कि प्रदेश का CM कौन होगा- अशोक गहलोत या फिर सचिन पायलट। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

राजस्थान में CM के लिए लगे गहलोत-पायलट के नारे
राजस्थान में CM के लिए लगे गहलोत-पायलट के नारे

जयपुरः राजस्थान में कांग्रेस की 5 साल बाद फिर से वापसी हुई है। अब बसपा सुप्रीमो मायावती के समर्थन के बाद कांग्रेस सरकार बनाने से बस कुछ कदम की दूरी पर है। कांग्रेस में अब इस बात को लेकर तानातानी शुरू हो गई है कि अब प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।    

 

 

 एक तरफ सचिन पायलट का नाम आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अशोक गहलोत। अभी फिलहाल विधायक दल की बैठक चल रही है।   

     

राजस्थान में सीएम चेहरे को लेकर नारेबाजी

 

आज शाम 7 बजे राज्यपाल से मिलकर कांग्रेस नेता सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। सभी विधायकों को इसके लिए जयपुर बुला लिया गया है। यहां एक पांच सितारा होटल में करीब 80 कमरों में ये सभी विधायक ठहरे हुए है। वहीं प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने खासाकोठी होटल में एआइसीसी की ओर से भेजे गए पर्यवेक्षक केसी वेणुगोपाल व प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे से मुलाकत की।   

 

 

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों के बीच नारेबाजी शुरू हो गई है। पार्टी आलाकमान से दोनों के समर्थक अपने-अपने नेता को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। अब इससे कांग्रेस में जीत की खुशी के साथ ही तानातानी भी शुरू हो गई है। जो पार्टी कार्यकर्ताओं में साफ देखी जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार