दर्दनाक हादसा: रोडवेज़ बस ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी भीषण टक्कर.. बेटे की मौत

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार पति-पत्नी व बेटे को रौंद दिया जिसमें बेटे की दर्दनाक मौत हो गई.. जबकि बच्चे की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी
घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी

मेरठ: थाना सदर बाजार के सोतीगंज में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार पति-पत्नी व उनके बच्चे को कुचल दिया। जिसमें तीन वर्षीय बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मृतक बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने दिल्ली रोड पर जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: स्कूल में कक्षा 9 के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मची सनससनी

 

पुलिस के अनुसार घायल पति-पत्नी की पहचान प्रीति वाइफ ऑफ जितेंद्र के रूप में हुई है, जो कि कबाड़ी बाजार थाना दिल्ली गेट क्षेत्र की रहने वाले है। जो बसवा शहर कबाड़ी बाजार से अपने ससुराल बेगम पुल जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया। घायल पति-पत्नी को भोपाल सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान पत्नी प्रीति का दाहिना हाथ काटना पड़ा है। जबकि पति जितेंद्र की भी काफी चोटें आई है। पुलिस आरोपी ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार