मेरठ: एथलेटिक्स छात्रा ने इंस्टिट्यूट संचालक पर अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ का लगाया आरोप

डीएन संवाददाता

समाज ने गुरु को मां-बाप से भी बड़ा दर्जा दिया है, लेकिन अब गुरु अपनी हरकतों के चलते इस दर्जे की गरिमा को तार-तार कर रहे हैं। एथलेटिक्स छात्रा ने इंस्टिट्यूट संचालक पर अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..


मेरठ: थाना पल्लवपुरम फेस-1 स्थित आईपीएम इंस्टिट्यूट संचालक पर नाबालिग एथलेटिक्स छात्रा ने अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि इंस्टीट्यूट संचालक व एथलेटिक्स कोच मेजर चौधरी ने दो दिन पहले अश्लील हरकतें की और भद्दे फब्तियां भी कसी। जिसके बाद छात्रा ने इंस्टीट्यूट जाना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 1 की मौत, 1 बुरी तरह से झुलसा 

सपा नेता बिपिन मोतिया ने छात्रो को मदद का दिया आश्वासन

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह इंस्टिट्यूट में बने हॉस्टल में रहती है। छात्रा सहारनपुर जिले की निवासी है, जो मेरठ में रहकर एथलेटिक्स की तैयारी कर रही थी। छात्रा ने आज कमिश्नर चौराहे पर आकर मीडिया से अपनी आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें: फिल्म 'जीरो' का घंटाघर दिखाने के बहाने शाहरुख ने युवती को फंसाया.. दोस्तों संग किया सामूहिक दुष्कर्म

वहीं छात्रा के साथ पहुंचे सपा नेता बिपिन मोतिया ने इस मामले की शिकायत आला अधिकारियों से करने की बात कही इसके अलावा उन्होंने पीड़ित छात्रा को हर मदद का आश्वासन दिया है। पीड़ित छात्रा की मानें तो एथलेटिक्स कोच मेजर चौधरी छात्राओं को वापस स्टेट आने की बात कर रहे है और यह भी कह रहे है कि वे उसकी हर कमी को पूरी करेगें।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार