फिल्म 'जीरो' का घंटाघर दिखाने के बहाने शाहरुख ने युवती को फंसाया.. दोस्तों संग किया सामूहिक दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शाहरुख नाम के युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें चौकाने वाला खुलासा..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मेरठ: शाहरुख खान की फिल्म जीरो के घंटाघर को देखने की चाह एक लड़की को अपनी इज्जत गवांकर चुकानी पड़ी। दिल्ली की एक नाबालिग लड़की को शाहरुख खान की फिल्म जीरो में दिखाए जाने वाले घंटाघर को दिखाने का झांसा देकर मेरठ के शाहरुख ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल शाहरुख को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसके बाकी तीन साथियों की तलाश की जा रही है। और साथ ही होटल प्रबंधन से पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी पुलिस जांच करेगी।

यह भी पढ़ें: लापता युवक का शव न मिलने से परिजनों में आक्रोश.. किया आईजी दफ्तर का घेराव 

आरोपियों ने इसी होटल में किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के चांदनी महल थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी की दोस्ती फेसबुक पर लिसाड़ी गेट के श्याम नगर निवासी शाहरूख से हुई थी। शाहरुख ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि शाहरुख ने उसे बताया कि अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जीरो में जिस घंटाघर का जिक्र है, वह मेरठ में है। इसके बाद किशोरी घंटाघर देखने के लिए उत्साहित हो गई।

यह भी पढ़ें: मेरठ: छेड़खानी करना मनचले को पड़ा महंगा, लोगों ने लात-घूंसे से जमकर की धुनाई

आरोपित युवक ने नाबालिग लड़की को मेरठ बुलाया और दिल्ली रोड स्थित होटल मुकुट महल में बंधक बनाकर दोस्तों सहित कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से छूटकर किशोरी घर पहुंची, जिसके बाद परिजनों ने एक सप्ताह पहले चांदनी महल थाने में मुकदमा दर्ज कराया। दिल्ली पुलिस ने मेरठ में दबिश देकर आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया तो कर लिया है लेकिन उसके तीन साथी अभी भी कानून के हाथों से दूर हैं। फ़िलहाल पुलिस होटल मुकुट महल से कैमरों की फुटेज लेकर होटल कर्मियों व प्रबंधन से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …