Ind vs Ban: मयंक अग्रवाल ने दिखाया अपना जलवा, टेस्ट करियर में दोहरे शतक की ओर

डीएन ब्यूरो

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए शुक्रवार को यहां टेस्ट मैच में वो दोहरे शतक की ओर हैं, जिससे भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन कप्तान विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बावजूद तीन विकेट पर 188 रन बनाये। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

इंदौरः बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक ठोक दिया। अग्रवाल ने अपना शतक 183 गेंदों में पूरा किया है।

यह भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का समर्थन, कहा वो एक... 

इस दौरान मयंक ने 15 चौके और 1 छक्के लगाए हैं। अग्रवाल ने कमजोर गेंदबाजी आक्रमण का पूरा फायदा उठाया और 183 गंदों में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा (72 गेंदों पर 54 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 91 रन की साझेदारी की। वह उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 35) के साथ चौथे विकेट के लिये अब तक 69 रन जोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: गुलाबी गेंद से डे-नाइट मैच को लेकर पुजारा ने जताई आशंका

अग्रवाल ने अपने पांवों का अच्छा इस्तेमाल किया और इस बीच आफ स्पिनर मेहदी पर मिडआफ पर छक्का भी लगाया। रहाणे भी अच्छी लय में दिख रहे है। वह हालांकि शुरू में ऐंठन से परेशान रहे। कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिये स्टेडियम में पहुंचे लगभग 10,000 दर्शकों को हालांकि निराशा हाथ लगी। बांग्लादेश की तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अबु जायेद (58 रन देकर तीन विकेट) ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार