Haryana: मनोहर लाल खट्टर चुने गए BJP विधायक दल के नेता, इस दिन ले सकते हैं शपथ

डीएन ब्यूरो

बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों की शनिवार को चंडीगढ़ में बैठक हुई, जिसमें मनोहर लाल खट्टर को विधायक दल का नेता चुना गया है। इस बार भी मनोहर लाल खट्टर ही फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे और जल्द ही पने द की शपथ लेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

मनोहर लाल खट्टर
मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़ः मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्हें आज भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक दल का सर्वसम्मति से नेता चुन लिया गया है। पार्टी के 40 नवनिर्वाचित विधायकों की यहां यूटी गैस्ट हाउस में करीब 11.30 बजे बैठक हुई। 

यह भी पढ़ें: आज हो सकता है नई सरकार का शपथग्रहण

जानकारी के मुताबिक मनोहर लाल खट्टर कल यानि की दिवाली के दिन शपथ ले सकते हैं। दिवाली के बाद नए मंत्रिमंडल का गठन होगा। ठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक और प्रदेश मामलों के प्रभारी अनिल जैन भी उपस्थित थे।  इस बीच, केंद्रीय पर्यवेक्षक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने साफ कर दिया है कि उपमुख्यमंत्री केवल एक होगा। बीजेपी ने गोपाल कांडा से भी पल्ला झाड़ लिया है।

मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की उन्होंने पिछले पांच साल साफ सुथरी सरकार दी है और आगे वह जजपा और अन्य विधायकों को साथ लेकर साफ सुथरी सरकार देने का वादा करते हैं। उन्होंने उन्हें विधायक दल का नेता चुने जाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों को आभार व्यक्त किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार