महराजगंज: ताजिया रखने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स तैनात

डीएन संवाददाता

ताजिया रखने का विवाद इस कदर गहराया कि दो पक्ष आपस में भिड़ बैठे। गरमाते विवाद की सूचना के बाद एसडीएम सदर और सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मौके से डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: चौक थाने के खजुरिया गांव में ताजिया रखने का लेकर दो पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनो पक्ष आपस में भिड़ने लगे। गहराते विवाद के बाद सदर एसडीएम और सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस दोनों पक्षों में बातचीत करके मामले को सुलझाने की कोशिस में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज से गोरखपुर गया युवक 19 दिन बाद भी नहीं लौटा, बुजुर्ग पिता के सब्र का टूट रहा बांध 

 

 

जानकारी के मुताबिक चौक थाने के खजुरिया गांव में रामरक्षा मद्देशिया नामक व्यक्ति चाय की दुकान लगाता है, उसी के बगल में ताजिया भी रखी जाती हैं। प्रत्येक साल ताजिया रखने के लिए रामरक्षा अपनी चाय की दुकान को हटा लेता था। लेकिन इस बार बीती रात उसने अपनी चाय की दुकान को हटाने से मना करा दिया, जिस कारण दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये और विवाद गहराने लगा। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सरकारी डॉक्टर का काला कारनामा कैमरे के सामने उजागर.. मुंह छुपाते बचते फिरे चिकित्साधीक्षक

गहराते विवाद के बीच इस मामले को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये, जिसके कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल बना गया। सूचना के बाद गुरूवार सुबह एसडीएम और सीओ फोर्स समेत मौके पर पहुंचे और मामल का जायजा लिया। पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को निपटाने में जुटी हुई हैं। पुलिस ने किसी को भी कानून हाथ में न लेने की सख्त हिदायत दी है। 
 













संबंधित समाचार