महराजगंज: हाईवे निर्माण में मदमस्त इंजीनियर और ठेकेदार, बीच सड़क पेड़ गिरने से लगा रहा जाम

डीएन ब्यूरो

हाईवे बनाने के में इंजीनियर और ठेकेदार ने अपनी मनमानी भी शुरू कर दी है। जब मर्जी होती है तब काम शुरू कर दिया जाता है जब मर्जी होती है काम बंद कर दिया जाता है। इससे वहां के निवासियों को किस तरह की परेशानी होती है इसका ख्याल एक बार भी नहीं किया जाता है। इसी दौरान एक पेड़ के गिरने से लोगों को काफी परेशानी हुई, जिसकी इंजीनियरों और ठेकेदारों को कोई परवाह ही नहीं है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: हाईवे बनाने में इंजीनियर और ठेकेदार जनता अपनी मनमानी पर उतर आए हैं। शनिवार रात में काम करने को और अतिक्रमण हटाने पर जोर दिया जा रहा था, लेकिन आज दोपहर में ही काम शुरू कर एक विशालकाय पेड़ को गिरा दिया गया। जिससे फरेंदा-महराजगंज रोड पर आधा घंटा आवागमन बाधित हो गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

पहले ये कहा गया था कि रात में अतिक्रमण हटाने का काम किया जाएगा, लेकिन अब ये काम दिन में ही शुरू हो चुका है। आज के अवसत से लगभग 100 मीटर अतिक्रमण हटाने का काम जिला मुख्यालय के आगे महराजगंज पेट्रोल पंप तक पहुंच चुका है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: हाईवे कर्मचारियों ने रात का नहीं किया इंतजार, शाम से ही शुरू अतिक्रमण हटाने का काम

कुछ दिनों पहले डाइनामाइट न्यूज़ ने एक खबर प्रकाशित किया था जिसमें हाईवे निर्माण कर रहें कर्मचारी रास्ते के किनारे के तार पर टूटा डाल छोड़ कर चले गए और वह अभी भी बड़ी दुर्घटना को दावत दी जा रही है। इंजीनियर और ठेकेदार नगर उजाड़ने के काम मे इतने मदमस्त हैं कि इन्हें किसी अनहोनी का कोई ख़्याल नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार