महराजगंज: थानेदार के स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी को पीटने के मामले में राज्‍य कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र में एक थानेदार ने स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारी को जमकर पीटा था। मामले में शिकायत की गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसको लेकर राज्‍य कर्मचारी संघ के सैकड़ों लोगों ने जिला मुख्‍यालय पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि एक सप्‍ताह में कार्रवाई नहीं की गई तो प्रदेश भर में आंदोलन किया जाएगा।


फरेंदा (महराजगंज): जिले के फरेंदा थानेदार ने बीते दिन एक स्वास्थ्यकर्मी को जमकर पीट दिया था। जिसको लेकर शिकायत भी की गई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिस पर दबंग थानेदार  के खिलाफ राज्य कर्मचारी संघ के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। संघ के लोगों ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: दामाद के साथ गई बेटी लापता.. हत्‍या की आशंका, शिकायत को दबाए बैठी रही पुलिस

बीते 14 मई को स्वास्थ्य कर्मचारी देश दीपक त्रिपाठी का गाड़ी पार्क करने को लेकर थानेदार से कहा सुनी हो गई थी। जिस पर थानेदार ने पुल‍िसिया रौब दिखाते हुए उसे बुरी तरह पीट दिया था। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्‍यूज की खबर का बंपर असर: 24 घंटे में ही स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र का खुल गया ताला, काम पर पहुंचे स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी

जिला मुख्‍यालय पर धरना देते लोग

मामले में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई जिसको लेकर राज्य कर्मचारी संघ ने जिला मुख्‍यालय पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही तत्‍काल फरेंदा थानेदार पर कार्रवाई की मांग की। 

वहीं राज्य कर्मचारी संघ ने कार्रवाई न किए जाने पर प्रदेश स्‍तर पर आंदोलन चलाने की बात कही। प्रदर्शन में अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हिंडन एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए हवाई सेवा जल्द.. गोरखपुर व लखनऊ के लिए यहीं से मिलेगी फ्लाइट

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार