महराजगंज: युवा एसपी रोहित सिंह सजवान के सख्त तेवरों से ठंड में मातहतों के छुटे पसीने

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के तेवरों से इन दिनों चारों ओर हड़कंप मचा हुआ है। कड़ाके की ठंड में कभी वे सुबह सवेरे ही पुलिस लाइन पहुंच गणतंत्र दिवस पर होने वाली परेड की तैयारियों की समीक्षा करने लग रहे हैं तो कभी अपने ही कार्यालय में औचक निरीक्षण कर कार्यालयीय कागजातों के रखरखाव की देखरेख। एसपी की सक्रियता से मेहनती पुलिस वाले जहां खुश हैं वहीं आलसी किस्म के कुर्सी तोड़ कर्मचारियों की नींद उड़ी हुई है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

निरीक्षण के दौरान एसपी रोहित सिंह सजवान
निरीक्षण के दौरान एसपी रोहित सिंह सजवान

महराजगंज: उत्तराखंड के रहने वाले 2013 बैच के नौजवान आईपीएस रोहित सिंह सजवान से जबसे महराजगंज की कमान संभाली है तबसे आलसी किस्म के पुलिस कर्मियों की नींद उड़ी हुई है। एसपी के कड़क तेवरों को देख लगता ही ही कि वे पहली बार किसी जिले की कमान संभाल रहे हैं।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक शनिवार को अमूमन सरकारी महकमों में कम हलचल होती है सो एसपी ने आज अपने ही विभाग पुलिस कार्यालय का गहन निरीक्षण करने की ठानी। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नये एसपी रोहित सिंह सजवान की दो टूक- नेताओं के दबाव में गलत काम करने नही.. जनता की सेवा करने आया हूं यहां

निरीक्षण के दौरान एसपी

 

पुलिस कार्यालय पहुंच उन्होंने समस्त अभिलेखीय काजगातों के रखरखाव का जायजा लिया। इसके अलावा कार्यालय के अंदर औऱ बाहर साफ-सफाई की जोरदार वकालत करते हुए सख्त हिदायत दी कि कार्यालय में हर हाल में स्वच्छता सुनिश्चित की जाये।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: एसपी रोहित सिंह सजवान ने नगर का किया भ्रमण.. मिली भारी खामियां, दिये निर्देश  

उन्होंने कर्मचारियों के रजिस्टर तक को चेक किया कि कब कहां और कैसे आवश्यक एन्ट्रीज कर रहे हैं।

रजिस्टर की जांच पड़ताल करते एसपी

 

यह भी पढ़ें: एसपी रोहित सिंह सजवान ने पुलिस अधिकारियों के साथ की मासिक अपराध बैठक.. दिए कई निर्देश

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने पुलिस कार्यालय का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने अभिलेखीय रख रखाव एवं कार्यालयों में स्वच्छता हेतु कई दिशा निर्देश दिए। 

निरीक्षण के दौरान उनके साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी मौजदू रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%