महराजगंज: सिसवा में तीन दुकान का सटर तोड़ लाखों की चोरी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा ब्लाक रोड पर स्थित एक कटरे में चोरों ने तीन दुकानों का ताला तोड़ कर लाखों रुपए की चोरी कर फरार हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जल्द ही उन चोरों को पकड़ने का भरोसा दिलाया।

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस

महराजगंज: सिसवा ब्लाक रोड पर स्थित एक कटरे में चोरों ने तीन दुकानों का ताला तोड़ कर लाखों रुपए की चोरी कर फरार हो गये। बुधवार की रात चोरों ने मन्टू के सहज जन सेवा केंद्र का ताला तोड़कर कंप्यूटर कैमरा, इन्वर्टर व लगभग दो हजार रूपये नगद लूट लिये। इसके साथ ही चोरों ने पास के ही कान्हा ट्रेडर्स नामक लोहे की दुकान के शटर का ताले तोड़ कर गल्ला में रखे 15 हजार के सिक्के लूटे। इतना ही नहीं उन लोगों ने पास की एक स्कूल ड्रेस बेचने वाली दुकान का ताला तोड़कर लगभग 7 हजार गल्ले में रखे नगद सिक्के लेकर चंपत हो गये। 

 

दुकानदारों को इस घटना की जानकारी सुबह होने पर मिली। इसके बाद एक साथ तीन दुकान में चोरी होने से इलाके में हड़ंकप मच गया है। 

दुकान मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जल्द ही उन चोरों को पकड़ने का भरोसा दिलाया। इस सम्बन्ध में कोठीभार थाना अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार