महराजगंज: चुनावी सरगर्मी के बीच 16-17 मई को जिले में कई राजनीतिक दिग्‍गज बढ़ाएंगे तपिश

डीएन ब्यूरो

चुनावी माहौल में सातवें चरण से पहले महराजगंज में राजनीतिक दिग्‍गज अपने-अपने दलों के प्रत्‍याशियों के लिए रैलियों और जनसभाओं से जनता तक अपनी बात पहुंचाएंगे। कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा, भाजपा के अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पढ़ें कौन किस दिन कहां चुनावी व्‍यंग्‍यबाणों की बारिश करेगा।

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)
प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

महराजगंज: छठे चरण का मतदान 12 मई को पूरा होने के बाद बंगाल से लेकर पंजाब तक के चुनावी रण में  जिस तरह की बयार बह रही है उसे देखकर नहीं लगता है कि उत्‍तर प्रदेश में कम उथल-पुथल वाली स्थिति है। न दिन का होश न रात की खबर, नेता धुंआधाार रैलियां कर रहे हैं। कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्‍तर प्रदेश में पूरी तरह से अपनी नजर गड़ाए हुए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में उनसे बड़ी रैली करने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज पहुंचे सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव, हुआ जोरदार स्वागत, कहा- व्यापारियों को सपा जितना महत्व किसी और ने नही दिया

कल महराजगंज में विपक्षियों पर गरजेंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 16 मई को महराजगंज के जीएसवीएस इंटर कॉलेज में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी। महराजगंज में 19 मई को सातवें चरण मतदान होना है। यहां से कांग्रेस की प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत चुनावी मैदान में ताल ठोंक रही हैं।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में अखिलेश यादव का सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर तंज, 'अगर संविधान ना होता तो बाबा जी मठ में घंटा बजा रहे होते'

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह

वहीं 16 मई को ही भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह महराजगंज के नौतनवा में सुबह 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित कर उम्‍मीदवार पंकज  चौधरी को जिताने की जनता से अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें: आखिरी चरण में मतदान के मद्देनजर पुलिस और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स ने फ्लैग मार्च निकालकर लिया सुरक्षा का जायजा

केंद्रीय गृहमंत्री व वरिष्‍ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह

17 मई को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह निचलौल के राजा रतनसेन इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह भी भाजपा प्रत्‍याशी पंकज चौधरी को फिर से सांसद बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील जनता से करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार