महराजगंज पहुंचे सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव, हुआ जोरदार स्वागत, कहा- व्यापारियों को सपा जितना महत्व किसी और ने नही दिया

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भतीजे और मैनपुरी के सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव पाँच दिवसीय दौरे पर सोमवार को महराजगंज ज़िले में पहुँचे। जनपद मुख्यालय स्थित पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल के कैंप कार्यालय पर सांसद का जोरदार स्वागत व्यापारियों, वैश्य समाज के लोगों और सपा के कार्यकर्ताओं ने किया। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

व्यापारियों की बैठक को संबोधित करते सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव साथ में पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल
व्यापारियों की बैठक को संबोधित करते सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव साथ में पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल

महराजगंज: उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल के कैम्प कार्यालय पर व्यापारियों व वैश्य समाज की एक बड़ी बैठक को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भतीजे और मैनपुरी के सांसद तेज़ प्रताप सिंह यादव ने कहा कि व्यापारियों का जितना सम्मान सपा सरकार में अखिलेश यादव ने किया उतना किसी ने नहीं किया है। 

बैठक में मौजूद व्यापारी व सपा नेता 

उन्होंने कहा कि अब अवसर है कि व्यापारी समाज गठबंधन के प्रत्याशी को जीताकर सपा बसपा को मज़बूत बनाये। श्री यादव ने कहा कि ये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ही सोच है कि उन्होंने आपके बीच के ही सुशील टिबड़ेवाल को मंत्री बनाकर व्यापारी समाज का सम्मान बढ़ाया। 

यापारियों की बैठक के बाद पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल के कैंप कार्यालय पर देर रात सपा-बसपा के जिलाध्यक्षों व प्रभारी राजपाल कश्यप से चुनावी रणनीति पर चर्चा करते सांसद

इस अवसर पर आवास एवं विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष/पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, जिला उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेश रुंगटा, सपा के चुनाव प्रभारी एमएलसी राजपाल कश्यप, बसपा के स्टार प्रचारक घनश्याम दास, बसपा ज़िला अध्यक्ष देवेंद्र गौतम, सपा ज़िला अध्यक्ष राजेश यादव, ज़िला पंचायत सदस्य पारस नाथ यादव, शमशुद्दीन अली, दवा व्यापारी संघ के लड्डन सिद्दीकी, सपा व्यापार सभा के नेता शैल जायसवाल, ईंट व्यापारी संघ के राजेन्द्र अग्रवाल, सिसवा व्यापार मंडल के शैलेश अग्रवाल, घुघुली व्यापार मंडल के रोशन वर्मा, महेश कुमार सिंघानिया, विमलेश पटेल, मीडिया प्रभारी केपी दूबे, रामाश्रय यादव, दवा व्यवसायी मोहित टिबड़ेवाल, गीता रत्ना, युवा नेता विमलेश पटेल, कार्तिकेय पांडेय, भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सूरज नायक, जिला उपाध्यक्ष अखिलेश कुमार ,नरेन्द्र भारती, बिहारी यादव, खुशबुद्दीन अली, निजामुद्दीन, शिबु जायसवाल, आदि मौजूद रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार