महराजगंज: आखिरी चरण में मतदान के मद्देनजर पुलिस और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स ने फ्लैग मार्च निकालकर लिया सुरक्षा का जायजा

डीएन ब्यूरो

19 मई को सातवें और आखिरी चरण का मतदाान होना है जिसके लिए आज सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ सुरक्षा व्‍यवस्‍था का जायजा लेने के लिए फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगाों से निर्भीक होकर मतदान करने को कहा।

फ्लैग मार्च करते सुरक्षाबल
फ्लैग मार्च करते सुरक्षाबल

महराजगंज: लोकसभा चुनाव के आखिरी सातवें चरण के मद्देनजर पुलिस प्रशासन सर्तक हो गया है। लोगों में सुरक्षा व्‍यव्‍स्‍था के दुरुस्‍त होने का संदेश देने के लिए कोठीभार पुलिस और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स की टीम ने मंगलवार को फ्लैग मार्च किया। पुलिस के अधिकारियों ने लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। कोठीभार पुलिस और सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स ने सिसवा के  कस्बे व ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया।

फ्लैग मार्च करते सुरक्षाबल

कोठीभार थाना परिसर से शुरू होकर रायपुर, खेसरारी, बैजनाथपुर, रजवल मदरहा, चैनपुर, सोनबरसा, बरवा द्वारिका, लोहेपार सहित अन्य गांवों में सुरक्षाबलों ने फ्लैगमार्च किया। इस दौरान अधिकारियों ने लोगों से शांति के साथ मतदान करने की अपील की। सुरक्षाबलों ने लोगों से कहा वह सुरक्षा के लिए हर पल मौजूद हैं जो किसी भी परिस्थितियों से निपटने को तैयार हैं। 

इस दौरान पैरामिलिट्री फोर्स के कम्पनी कमांडर जरनैल सिंह, थनाध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह, सिसवा चौकी इंचार्ज महेंद्र यादव, एसआई दुर्गेश कुमार, एसआई जयप्रकाश यादव सहित पैरामिलिट्री फोर्स के जवान मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …